यदि आप भी Tealogy की फ्रैंचाइज़ी लेने का सोच रहे हैं तो आज के इस लेख में आपको संपूर्ण जानकारी मिलेगी। आप यह जान पाएंगे कि (Tealogy Cafe Franchise In Hindi) आखिरकार Tealogy की फ्रैंचाइज़ी लेने के लिए आपको क्या क्या करना पड़ेगा और उसके लिए किन नियम व शर्तों का पालन करना होगा।

Tealogy क्या है? (Tealogy Cafe kya hai)

इसकी स्थापना वर्ष 2024 में मध्य प्रदेश राज्य के भोपाल शहर से हुई थी। उसके बाद देखते ही देखते इसकी ब्रांच देश के 15 से ज्यादा शहरों में फैल गयी। वर्तमान समय में Tealogy की 100 से भी अधिक ब्रांच भारत के विभिन्न शहरों में काम कर रही हैं।

Tealogy में क्या क्या मिलता है? (Tealogy Cafe Menu List)

दरअसल किसी भी बिज़नेस को खोलने से पहले या किसी बिज़नेस में निवेश करने से पहले उसके बारे में संपूर्ण रूप से जान लिया जाए तो यह दोनों ओर के लिए ही फायदे का सौदा रहता हैं।

Tealogy में क्या क्या मिलता है?

Tealogy में चाय, कॉफ़ी, मैगी, सैंडविच, बर्गर इत्यादि खाने की आइटम मिलती है।

Tealogy से संपर्क कैसे करे?

अब यदि आप Tealogy से संपर्क करना चाहते हैं या फिर फ्रैंचाइज़ी के लिए आवेदन करने से पहले उनसे किसी बारे में बात करना चाहते हैं या फिर आपको कोई शंका हैं और आप उनसे इसके बारे में समाधान चाहते हैं तो आपको उनसे संपर्क करना चाहिए।

Tealogy की फ्रैंचाइज़ी के लिए कर्मचारी

अब यदि आप सोच रहे हैं कि आपको केवल Tealogy की फ्रैंचाइज़ी लेनी होगी और उसके बाद सब काम आप ही कर लेंगे तो आप बिल्कुल गलत हैं। इसके लिए आपको कम से कम 2 से 3 कर्मचारी रखने ही होंगे।

Tealogy का कैफ़े कहां खोले (

अब आपको यह भी जानना चाहिए कि Tealogy का कैफ़े आप कहां कहां खोल सकते हैं ताकि इससे आपको फायदा हो। तो आपको यह कैफ़े किसी ऐसी जगह पर खोलना चाहिए जहाँ पर लोग या तो काम करते हो या फिर कोई संस्था या कॉलेज इत्यादि हो।

Tealogy की फ्रैंचाइज़ी कैसे ले? अधिक जानकारी के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें?