भारत के लोगों को जो चीज़ सबसे ज्यादा आकर्षित करती हैं वह है चाय। हर कोई चाय का दीवाना हैं और ऐसे में यदि किसी को चाय का बढ़िया सा रेस्टोरेंट मिल जाए तो वहां जाना कौन पसंद नही करेगा।

सबसे पहले बात करते हैं कि आखिरकार यह चाय ठेका है क्या चीज़ और इसके द्वारा क्या किया जाता है। तो पहले तो आप यह जान ले कि चाय ठेका एक रेस्टोरेंट या कैफ़े कहा जा सकता हैं

जहाँ आपको चाय के साथ कई तरह की खाने पीने की आइटम मिलेगी। यहाँ आप अपने परिवार, दोस्तों या जीवनसाथी के साथ जा सकते हैं

और आनंद के कुछ पल बिता सकते हैं। क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए यह जगह बहुत ही बढ़िया कही जा सकती हैं और यहाँ आने वाले लोगों का अनुभव भी बहुत अच्छा ही रहा हैं।

रही बात इस कंपनी के इतिहास की तो वह भी ज्यादा पुराना नही हैं। चाय ठेका कंपनी की शुरुआत आज से 3 वर्ष पहले सन 2023 में ही हुई थी जिसके संस्थापक अमन सूद हैं।

उन्हें एक दिन विचार आया कि चाय भारत में बिकने वाला सबसे प्रसिद्ध पेय पदार्थ हैं तो क्यों ना इसके नाम से एक रेस्टोरेंट की चैन खोली जाए।

अब यदि आपको लगता हैं कि चाय ठेका के रेस्टोरेंट में केवल आपको चाय ही पीने को मिलेगी तो आप गलत हैं। दरअसल यह प्रसिद्ध तो अपनी बनाई जाने वाली चाय के लिए ही हैं और यहाँ पर आपको कई तरह की वैराइटी की चाय पीने को मिल जाएगी

लेकिन इसी के साथ साथ आपको अन्य खाने पीने की आइटम भी मिलेगी। तो ऐसे में आपके मन में चाय ठेका का मेन्यू जानने की उत्सुकता भी बढ़ रही होगी। तो इनके रेस्टोरेंट में यह सब चीज़े बेचीं जा सकती हैं:

चाय ठेका की फ्रैंचाइज़ी कैसे ले? अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए लिंक पर  क्लिक करे?

चाय ठेका की फ्रैंचाइज़ी कैसे ले